बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: कोरोना काल में भी अपराधी हैं बेखौफ, रिटायर्ड दारोगा के घर से चुराई 45 लाख की संपत्ति

BIHAR CRIME: कोरोना काल में भी अपराधी हैं बेखौफ, रिटायर्ड दारोगा के घर से चुराई 45 लाख की संपत्ति


MUZAFFARPUR: बिहार में ऐसे तो अपराध का ग्राफ बढ़ा ही हुआ है, मगर कोरोना काल में भी चोर लूट की वारदात करने से बाज नहीं आ रहे हैं. चोरों को महामारी का भी कोई डर नहीं है और वह अब भी बड़े आराम से लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ पुलिस यह कोरोना से बिगड़ते हालात का हवाला देते हुए कार्रवाई नहीं करती है या फिर महज FIR लिखकर मामले को टाल देती है. फिलहाल चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है मुजफ्फरपुर से, जहां करीब 45 लाख की संपत्ति पर चोरों ने हाथ साफ किया है.

मुजफ्पुरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना के न्यू सैदपुरा इलाके में रिटायर्ड दारोगा राम किशोर सिंह के बंद फ्लैट को चोरों ने निशाना बनाया. घर का ताला तोड़ कर 15 लाख नकद, जेवरात, कपड़े, बैंक की पासबुक, लैपटॉप समेत 45 लाख की संपत्ति चोरी कर ली. मामले में बुधवार को पीड़ित ने थाने में एफआईआर करायी है. हैरानी की बात यह है कि राम किशोर सिंह ने एफआईआर में मकान मालिक, उनकी पत्नी समेत अन्य पड़ोसियों को आरोपित किया है.

राम किशोर सिंह ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 24 अप्रैल को होने वाली थी। कोरोना को देखते हुए शादी को स्थगित कर दिया गया। पुलिस को उन्होंने बताया कि वे मूल रूप से दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना के तरौनी के निवासी हैं। वे यहां राजीव कुमार सिंह के मकान में किराये पर रहते थे। उनकी तबीयत बिगड़ने पर बेटा, बेटी और पत्नी उन्हें लेकर दरभंगा गए थे। 26 अप्रैल को उनका बेटा वापस लौट कर आया। उसने देखा कि घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। घर में रखे सामान इधर उधर बिखरे हुए थे। जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की।

वारदात के संबंध में थानेदार मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। गृहस्वामी ने मकान मालिक, उसकी पत्नी समेत अन्य पड़ोसियों को आरोपित किया है। पुलिस छानबीन कर रही है।

Suggested News