BIHAR CRIME: पुरानी रंजिश में रिश्तेदारों ने ही वृद्ध को गोली मारकर किया घायल, इलाज के दौरान तोड़ा दम

BIHAR CRIME: पुरानी रंजिश में रिश्तेदारों ने ही वृद्ध को गोली मारकर किया घायल, इलाज के दौरान तोड़ा दम

KATIHAR: बिहार में यूं तो अपराध का ग्राफ वैसे ही बढ़ा हुआ है। इनमें आपराधिक वारदातों के साथ ही पारिवारिक और संपत्ति विवाद भी शामिल हैं। इनमें ज्यादातर लोग सगे-संबंधी ही होते हैं, जो किसी पुराने और आपसी विवाद को लेकर एक-दूसरे की जान लेने पर आमादा हो जाते हैं। 

इसी कड़ी में खबर आई है कटिहार जिले से, जहां 65 साल के वृद्ध को उनके रिश्तेदारों ने ही गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मनिहारी थाना क्षेत्र के बोलिया के पास हुई इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मोहम्मद उस्मान घर के बाहर सड़क पर खड़े थे। तभी उनके रिश्तेदारों ने उन पर गोली चला दी।गोली सीधे उनके पेट में लगी। जिसके बाद वहां अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। आनन-फानन में ग्रामीणों ने उन्हें मनिहारी अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार कर डॉक्टरों ने रेफर करते हुए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। हालांकि अस्पताल में इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई। इस घटना के पीछे की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। 

परिजनों की मानें तो मृतक मोहम्मद उस्मान के पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदारों से पुरानी रंजिश थी। जिस कारण मोहम्मद उस्मान की हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में खौफ का माहौल है। पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मनिहारी अनुमंडल पदाधिकारी एच फ़ाखड़ी का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News