बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: पटना में मासूम को बनाया हवस का शिकार, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR CRIME: पटना में मासूम को बनाया हवस का शिकार, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA: एक तरफ जहां देश में बेटियों को पूजने का रिवाज है, वहीं दूसरी तरफ कुछ घिनौनी मानसिकता वाले लोगों की वजह से बेटियां असुरक्षित हैं. ऐसे लोग ज्यादातर मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाते हैं क्योंकि बच्चियां ज्यादा विरोध नहीं कर पाती और आरोपी इसी बात का फायदा उठाकर कुकृत्य को अंजाम देते हैं.

बिहार की राजधानी पटना में एक मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना हवाई अड्डा थाना क्षेत्र के कौशल नगर की है जहां 7 साल की मासूम घर के बाहर खेल रही थी. तभी उसके पड़ोसी की नजर उसपर पड़ी और उसकी नीयत बिगड़ गई. धर्मेंद्र नाम के युवक ने उसे जबरन उठा लिया और दूर ले जाकर दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. बच्चे के चिल्लाने पर आस-पड़ोस क लोग और उसके परिजन वहां पहुंचे और उसकी हालत देखकर सन्न रह गए.

मामले की गंभीरता देखते हुए परिजनों ने तुरंत स्थानीय थाना को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले को महिला थाने को सुपुर्द किया. बहरहाल महिला थाना में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी हो गई. इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि नाबालिग के साथ कुकर्म हुआ है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी पर पॉक्सो एक्ट से संबंधी धाराएं लगाई जाएंगी.


Suggested News