BIHAR CRIME: एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने लड़की को मारा चाकू, गंभीर हालत में भर्ती, आरोपी फरार

BIHAR CRIME: एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने लड़की को मारा चाकू, गंभीर हालत में भर्ती, आरोपी फरार

PATNA: एक तरफा प्यार को लेकर कई तरह की कहावतें और कहानियां सुनाई जाती है या फिर फिल्मों में देखने को मिलती है। बात करेंगे फिल्मों की, तो उसमें एक तरफा प्यार को बेहतरीन तरीके से दिखाया जाता है। हालांकि असल जिंदगी में होता बिल्कुल इसके उलट है। ज्यादातर मामलों में एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी प्रेमिका को जान से मारने की कोशिश करते हैं या उसके साथ गलत हरकत कर उसका जीवन बर्बाद कर देते हैं।

कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है वैशाली जिले से, जहां एकतरफा प्रेम में असफल रहे आशिक ने लड़की को चाकू मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। घायल लड़की को इलाज के लिए आनन-फानन में पटना के फुलवारीशरीफ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। यह पूरी घटना यह वैशाली महुआ के करहतिया बुजुर्ग गांव की है। इधर फुलवारी के एक रिश्तेदार की मदद से फुलवारी शरीफ थाने के पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर लड़की का बयान लिया है। बताया जाता है कि वैशाली के गोरौल थाना क्षेत्र के चेहरा कलां प्रखंड के करहटीया गांव में एक लड़की को उसके पड़ोसी एकतरफा प्रेम में असफल रहे मनचले युवक ने सोये अवस्था मे चाकू मार बुरी तरह जख्मी कर दिया। 


लड़की के पिता ने बताया कि उस मनचले युवक को इस तरह की ओछी हरकत से बाज आने के लिए कई बार कहा गया था, जिसके आवेश में आकर हुसैन ने लड़की पर जानलेवा हमला कर दिया। नाबालिक लड़की के शोर मचाने पर हमलावर फ़रार हो गया। घटना के बाद परिजनों ने लड़की को परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया जहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

इस मामले में घायल लड़की के परिजनों ने बताया कि घटना के बाद इलाज कराने के लिए लेकर अस्पताल चले गए जिसके चलते वहां के स्थानीय गोरौल थाना में मामला दर्ज नहीं करा पाये। लड़की के परिजनों ने बताया कि फुलवारी शरीफ थाना पुलिस को सूचना दी गयी तब पुलिस अस्पताल पहुंच कर घायल लड़की का बयान लिया हैं। अस्पताल में मौजूद पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि मामले की पूरी जानकारी लेने के बाद नियमानुसार जहां घटना हुई है वहां के लोकल थाना को मामला रेफर कर दिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News