BIHAR CRIME: कोसी दियारा के कुख्यात सिंटू यादव की अन्य अपराधियों ने की हत्या, पुरानी रंजिश में कर दिया हिसाब-किताब

BIHAR CRIME: कोसी दियारा के कुख्यात सिंटू यादव की अन्य अपराधियों ने की हत्या, पुरानी रंजिश में कर दिया हिसाब-किताब

BHAGALPUR: कोसी दियारा के कुख्यात अपराधी सिंटू यादव को अपराधियों ने देर रात गोली मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। अपराधियों ने सिंटू के सर में दो गोली मारी है। गोली लगते ही कुख्यात गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोशी की हालत में सिंटू यादव को उठाकर प्राथमिक उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया ले गया। 

नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि खरीक प्रखंड के ढोरिया निवासी विंदेश्वरी यादव के पुत्र सिंटू यादव के सर में कान के बगल दो गोली लगने के निशान हैं। प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए युवक को जेएलएमएनसीएच मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया है। इलाज के दौरान ही मायागंज अस्पताल में कुख्यात सिंटू यादव ने दम तोड़ दिया। स्वास्थ्य कर्मियों का कहना है कि सर में गोली लगने से युवक की बचने की उम्मीद बहुत ही कम है। नदी थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

कई आपराधिक मामलों में नामजद रहा है सिंटू यादव

कुख्यात सिंटू यादव ढोरिया के पूर्व मुखिया पुत्र को गोली मारकर हत्या करने, लूट रंगदारी समेत 1 दर्जन से अधिक संगीन मामलों में नामजद रहा है। कई लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद सिंटू यादव गांव में खुलेआम घूमने लगा था। जिन लोगों के परिजनों की हत्या में कुख्यात सिंटू यादव शामिल था, उनके परिवार वालों को कुख्यात सिंटू का अपराधिक कृत्य किए जाने के बावजूद खुलेआम गांव में घूमना नागवार गुजर रहा था। 

आपराधिक गुटों में फूट पड़ने के बाद था अकेला

कुछ वक्त से सिंटू की गैंग के लोग उससे अलग हो गए थ, जिसके बाद सिंटू अकेला पड़ गया था। इसी का फायदा उठाकर सिंटू से नाराज चल रहे अपराधियों ने जान मारने की नीयत से सिंटू पर जानलेवा गोलीबारी की। जिससे जख्मी सिंटू की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस कुख्यात अपराधी का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। साथ ही जिन अपराधियों ने कुख्यात सिंटू यादव पर गोली चलायी है उन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही है। भागलपुर मायागंज अस्पताल में ही सिंटू यादव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप कर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News