BIHAR CRIME: मासूम से दरिंदे ने किया दुष्कर्म, परिजनों को भी दी धमकी, पुलिस ने किया केस दर्ज

BIHAR CRIME: मासूम से दरिंदे ने किया दुष्कर्म, परिजनों को भी दी धमकी, पुलिस ने किया केस दर्ज

BHAGALPUR: नाथनगर थाना क्षेत्र के एक इलाके में एक बार फिर से मानवता शर्मसार हो गयी। जहां एक पांच साल की बच्ची से 22 वर्ष के युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मामले में पीड़ित के परिजन ने थाने में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। 

मासूम से दुष्कर्म की घटना को गंभीरता से लेते हुए नाथनगर इंस्पेक्टर मो.सज्जाद हुसैन ने युवक की गिरफ्तारी के लिए खुद से छापेमारी शुरू कर दी है। लिखित शिकायत में बच्ची ने बताया कि वह पानी भरने के लिए गड़कछारी इलाके में गयी थी। वहीं पावरलूम चलवाने वाले 22 वर्ष के युवक ने उसे बिल्डिंग के अंदर बुला लिया और तीसरी मंजिल पर ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। घटना के बाद बच्ची जब रोते-रोते घर पहुंची तो परिवार वालों को उसने पूरी आपबीती सुनायी। जिसे सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन आननफानन में पुलिस के पास पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

घटना के बाद नाथनगर पुलिस ने जल्द आरोपित की गिरफ्तारी का दावा किया है। मामले पर नाथनगर इंस्पेक्टर मो.सज्जाद हुसैन ने बताया कि बच्ची के साथ हुए घटना में पुलिस जल्द बदमाश युवक को गिरफ्तार करेगी। एफआईआर दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए महिला पुलिस की सुरक्षा में भेजा जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News