ससुराल से थाने की आठ किलोमीटर की दूरी तय करना चौकीदार के लिए हुआ मुश्किल, रास्ते में ही बदमाशों ने कर दी हत्या

ससुराल से थाने की आठ किलोमीटर की दूरी तय करना चौकीदार के लिए हुआ मुश्किल, रास्ते में ही बदमाशों ने कर दी हत्या

CHHAPRA : किशनगंज टाउन थानाध्यक्ष की हत्या के बाद अब सारण जिले के एक थाने में कार्यरत चौकीदार की मौत की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि चौकीदार का शव एसएच पर बरामद किया गया है। मारे गए चौकीदार की पहचान दुबौली गांव निवासी राज किशोर मांझी के रूप में की गई है। वह पानापुर थाने में कार्यरत थे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पानापुर थाना क्षेत्र के दुबौली गांव के रहने वाले चौकीदार राजकिशोर मांझी मशरख थाना क्षेत्र के सपही गांव स्थित अपने ससुराल में रह रहे थे। वहीं से वह पानापुर स्थित थाना में ड्यूटी के लिए आते जाते थे। बताया जाता है कि शनिवार की रात्रि में ससुराल से खाना खाकर नाइट ड्यूटी के लिए वह अपनी बाइक से पानापुर के लिए चले। ससुराल से पानापुर थाना की दूरी करीब 8 किलोमीटर है।

गश्ती के दौरान सड़क पर मिला शव

इसी बीच रात्रि गश्ती में निकली पुलिस ने बंगरा गांव के पास स्टेट हाईवे पर सड़क किनारे शव पड़ा हुआ देखा। नजदीक से देखने पर उसकी पहचान पानापुर थाना क्षेत्र के चौकीदार के रूप में हुई। प्रथम दृष्टया पुलिस ने इसे दुर्घटना समझा, लेकिन जब उसके सीने में छेद देखा गया तो अनुमान लगाया गया कि चौकीदार की गोली मारकर हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस शव एवं बाइक को लेकर मशरख थाना पहुंची। 

फिलहाल हत्‍या किसने और क्‍यों की, इसका पता अब तक नहीं चल सका है। पुलिस चौकीदार के परिवार से जानकारी लेने की कोशिश कर रही है कि उनकी किसी से दुश्‍मनी तो नहीं थी। घटनास्‍थल का भी पुलिस टीम ने जायजा लिया है।




Find Us on Facebook

Trending News