BIHAR CRIME: शादी समारोह में जाना पड़ा महंगा, आपसी विवाद में बदमाशों ने की हत्या, जिले का कुख्यात अपराधी था मृतक

BIHAR CRIME: शादी समारोह में जाना पड़ा महंगा, आपसी विवाद में बदमाशों ने की हत्या, जिले का कुख्यात अपराधी था मृतक

BEGUSARAI: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव बढ़ता ही जा रहा है। इस कड़ी में बीती रात बेखौफ अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना जिले के चकिया ओपी क्षेत्र के मल्हिपुर बिनटोली गांव की है। मृतक की पहचान मल्हीपुर बिन टोली निवासी सुरेश निषाद का 37 वर्षीय पुत्र सुनील निषाद के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि सुनील निषाद पड़ोसी की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए घर से निकला था। शादी समारोह के दौरान ही सुनील का वहां मौजूद कुछ लोगों से विवाद हो गया। इसी दौरान बात बढ़ गई और उन लोगों ने सुनील निषाद की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया कि अपराधी पेशेवर बदमाश थे, जिनसे सुनील की बहस हुई और इसका अंजाम उसे जान देकर चुकाना पड़ा। गोली चलने के बाद घटनास्थल पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और अपराधी हत्या कर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना चकिया थाने पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

इस संबंध में चकिया थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि मृतक सुनील निषाद के घर के बगल में शादी थी और वह इसी में शामिल होने के लिए निकला था। उसी दौरान किसी बात को लेकर अपराधी के साथ विवाद हुआ और अपराधियों ने सुनील निषाद की गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे सुनील निषाद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं थाना अध्यक्ष यह भी बताया कि सुनील निषाद टॉप टेन अपराधी है। इस पर हत्या, लूट सहित कई संगीन मामले दर्ज थे और यह पुलिस से छिपकर रह रहा था और कई सालों से फरार था। उन्होंने आशंका जाहिर की है कि गैंगवार में इसकी हत्या हुई है। फिलहाल पुलिस द्वारा सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।


Find Us on Facebook

Trending News