BIHAR CRIME: ज्वेलरी शॉप में सेंधमारी कर 1.70 लाख के आभूषण तड़ीपार, CCTV में कैद हुई ऐसी तस्वीर कि दंग रह गए लोग...

BIHAR CRIME: ज्वेलरी शॉप में सेंधमारी कर 1.70 लाख के आभूषण तड़ीपार, CCTV में कैद हुई ऐसी तस्वीर कि दंग रह गए लोग...

NAVGACHHIA: बिहार में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। रात तो दूर की बात है, अब अपराधी और बदमाश दिनदहाड़े भी वारदात को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे। फिलहाल खबर है भागलपुर के नवगछिया से, जहां आभूषण दुकान से जेवर सहित कैश की चोरी हो गई है।

नवगछिया के परबत्ता थाना अंतर्गत श्रेयान ज्वेलर्स में करीब 1:30 बजे रात में एक चोर दाखिल होता है। वह बड़े आराम से एक-एक कर सारे दराज और अलमारी खोलता है और सभी जेवरात और कैश बैग में समेटकर बड़े आराम से निकल जाता है। यह पूरा वाक्या दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। हालांकि जब आप सीसीटीवी फुटेज को गौर से देखेंगे, तो पाएंगे कि चोर ने कपड़े ही नहीं पहने हैं। जी हां, यह चोर केवल कमर से नीचे लाल तौलिया बांधे था। इसके अलावा उसके शरीर पर और कोई कपड़ा नहीं था। 

इस मामले में श्रेयान ज्वेलर्स के प्रोपराइटर चंदन कुमार ने कहा हम लोग सोए थे। रात करीब 1:30 बजे यह वारदात हुई है। जब हम लोग रात में जगे तो देखे सारे दरवाजे खुले थे और सारा सामान गायब था। हमलोगों ने दुकान में लगे कैमरे को देखें तो उसमें एक चोर चोरी करते हुए दिखा, वह सिर्फ लाल तोलिया बांधे हुए था, जिसे देखकर हमें आश्चर्य हुआ। लोगों ने इस घटना की सूचना परबत्ता थाना को दे दी है। पुलिस छानबीन में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News