BIHAR CRIME: उत्पाद विभाग और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, 50 लाख मूल्य का गांजा बरामद, ड्राइवर सहित खलासी गिरफ्तार

BIHAR CRIME: उत्पाद विभाग और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, 50 लाख मूल्य का गांजा बरामद, ड्राइवर सहित खलासी गिरफ्तार

NAWADA: नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली चेकपोस्ट पर वाहन जांच के दौरान पुलिस टीम ने एक पिकअप वैन पर लदे 330 किलो गांजा बरामद कर लिया। साथ ही पिकअप वैन के चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया। बरामद किए गए गांजा की बाजार में कीमत लगभग 50 लाख रुपए आंकी गई है। 

इस कार्रवाई के संबंध में पुलिस ने बताया कि चेकपोस्ट पर नियमित रूप से झारखंड की ओर से आने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। इसी बीच उड़ीसा से पटना को जाने वाली पिकअप वैन की जांच के दौरान पिकअप वैन में रखे खाली कैरेट के नीचे गांजा छुपाकर ले जाया जा रहा था। जिसे उत्पाद विभाग की टीम ने जब्त कर लिया। वहीं इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया। गांजा बरामद करने के बाद पिकअप वैन बीआर-33 एम 4043 को जब्त कर लिया गया। 

साथ ही दो धंधेबाजों पटना जिले के अगमकुआं निवासी राहुल कुमार एवं समस्तीपुर जिले के रमेश क्रांति को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए धंधेबाजों ने बताया कि वह लोग गांजे की खेप लेकर उड़ीसा से पटना जा रहे थे। उत्पाद निरीक्षक रामप्रीत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर वाहन जांच के दौरान एक पिकअप भान से 330 किलो गांजा बरामद किया गया है। वहीं इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उत्पाद विभाग के अधिकारी ने कहा है कि दोनों सभी विशेष पूछताछ की जा रही है। 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया। गांजा भी बरामद किया गया।

Find Us on Facebook

Trending News