बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: कहलगांव पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूट की दो बड़ी वारदातों का उद्भेदन, मास्टरमाइंड गिरफ्तार

BIHAR CRIME: कहलगांव पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूट की दो बड़ी वारदातों का उद्भेदन, मास्टरमाइंड गिरफ्तार

BHAGALPUR: भागलपुर जिले की कहलगांव थाना की पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब उन्होनें हाल के दिनों में हुए दो लूट कांड का उद्भेदन करते हुए, इसमें शामिल तीन अपराधियों को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया। इन अपराधियों को 3 कट्टा, पांच जिंदा कारतूस, 2 लाख 24 हजार रुपया नगद और तीन मोबाइल के साथ धर दबोचा।

इस संबंध में कहलगांव एसडीपीओ रेशु कृष्णा ने बताया कि वैज्ञानिक एवं तकनीकी अनुसंधान के आधार पर दो लूटकांड में शामिल 3 अपराधियों को लूटी गई रकम और हथियार के साथ धर दबोचा गया। 24 जून को रिटायर्ड प्रोफेसर के घर हुए डकैती मामले में दो अपराधी और बंधन बैंक लूट कांड में एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। दोनों लूट कांड का मास्टरमाइंड अवनीश कुमार उर्फ आशीष पासवान को झारखंड के साहिबगंज से गिरफ्तार किया गया और उसके पास से लूटी गई राशि से 2.01 लाख रुपया और एक देसी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया। जबकि उसकी निशानदेही पर रिटायर्ड प्रोफेसर के घर में हुए डकैती कांड मैं शामिल भागलपुर के तिलकामांझी थाना क्षेत्र का सनी उर्फ राहुल को लूट के 12 हजार रुपया और एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा गया।

दोनों गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर कहलगांव के वार्ड संख्या 7 के निवासी संतोष कुमार साह को लूट के 11 हजार रुपया, एक देसी कट्टा और दो जिंदा गोली के साथ धर दबोचा गया। वहीं पुलिस दोनों डकैती कांड में शामिल और अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी अभियान चला रही है। गिरफ्तार तीनों अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है।

Suggested News