बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: खगड़िया पुलिस ने लूटकांड का किया खुलासा, महज 16 घंटे में आरोपियों गिरफ्तार करने में पाई सफलता

BIHAR CRIME: खगड़िया पुलिस ने लूटकांड का किया खुलासा, महज 16 घंटे में आरोपियों गिरफ्तार करने में पाई सफलता

KHAGARIA: खगड़िया सहित बिहार के लगभग हर जिले में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल है। अपराधियों के बीच पुलिस-प्रशासन का डर जैसे खत्म ही हो गया है। लगातार घट रही आपराधिक वारदातें पुलिस को खुलेआम चुनौती देने के समान है। इसी बीच खगड़िया पुलिस ने अपराध पर रोक लगाने की कड़ी में पहली सफलता हासिल की है। पुलिस ने महज 16 घंटे में लूटकांड का खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पसराहा थाना क्षेत्र में दो दिन पहले छोटू कुमार नाम के व्यक्ति से पेट्रोल पंप के पास लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। 4 अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर छोटू कुमार की बाइक, मोबाइल सहित एक हजार रूपए लूट लिए थे। इस संबंध में छोटू ने पसरहा थाना में अपनी शिकायत दर्ज करवायी। पसरहा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने त्वरित कार्रवाही करते हुए छापेमारी की और अपराधियों को लूट के सामान सहित गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में खगड़िया पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उनके पास से लूटा हुआ सभी सामान बरामद कर लिया गया है।

खगड़िया पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने बताया कि 22 जून की रात को वारदात हुई थी। पसराहा थाना एसएचओ को सूचना मिली थी कि छोटू कुमार जब घर जा रहे थे तब कुछ अपराधियों ने उनसे हथियार के बल पर बाइक सहित अन्य सामान लूट लिया। सूचना के बाद गोगरी एसडीपीओ ने एसआईटी का गठन किया। इसमें टेक्निकल टीम भी शामिल रही। मामले का खुलासा 16 घंटे में ही कर लिया गया। गोगरी थाना क्षेत्र के ही 4 अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं दूसरी ओर गोगरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर ढ़ाला के पास होम डिलीवरी करने वाले दो अपराधी को भी गोगरी थाना प्रभारी पवन कुमार ने तीन बोतल शराब के साथ बरामद किया गया है।

Suggested News