खेत की निगरानी कर रहे किसान की पीट-पीटकर हत्या, घरेलू विवाद बताया जा रहा है कारण

खेत की निगरानी कर रहे किसान की पीट-पीटकर हत्या, घरेलू विवाद बताया जा रहा है कारण

KATIHAR : कटिहार के बरारी में एक व्यक्ति की हत्या, मक्का किसान लाल मोहम्मद की हत्या की आशंका उनके भाइयों पर ही जताया जा रहा है, बरारी थाना क्षेत्र के गुरमेला मौलाना चौक के इस घटना के बारे में बताया जा रहा है लाल मोहम्मद अपने खेत में सोया हुआ था,इस दौरान जब शोर मचाए तो बाकी लोग  जब दौड़कर पहुंचे तो उनके चेहरे लहूलुहान था और इलाज के लिए ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई, हत्या किसने किया यह तो किसी ने नहीं देखा लेकिन पिछले कई सालों से जमीन और घर से जुड़े कई कारणों से लाल मोहम्मद के उनके तीन भाइयों के साथ विवाद चल रहा है था, आशंका ये जातया जा रहा है कि उन्हीं लोगों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है हालांकि पुलिस जांच में जुटी हुई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक आठ भाई है, जिनमें तीन भाई एक साथ रहते हैं। लाल मोहम्मद अपने खेत में मकई के फसल लगाए हुए था, जिसकी निगरानी के लिए वह खेत में सोया हुआ था। इसी दौरान कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया और पीट पीटकर लहूलुहान कर दिया। उसके गुप्तांगों में रॉड घुसा दिया और उसी रॉड से आंख भी फोड़ दी। किसी तरह वह भागकर वह अपने चचेरे भाई के पास पहुंचा, जहां से इलाज के लिए ले जाने के दौरान मौत हो गई।

वहीं मृतक के भाइयों की मानें दो साल पहले पैसों को लेकर विवाद हुआ था, जमीन का कोई मामला नहीं है। इन्हीं पैसों के विवाद के कारण मारपीट भी हुई थी, इसके बाद से परिवार में तनाव बना हुआ था। मामले में पुलिस ने बताया कि किसान की हत्या की जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News