BIHAR CRIME: ट्रक सहित 4 वाहनों से बड़ी मात्रा में शराब बरामद, पुलिस के हत्थे चढ़े तीन कारोबारी

BIHAR CRIME: ट्रक सहित 4 वाहनों से बड़ी मात्रा में शराब बरामद, पुलिस के हत्थे चढ़े तीन कारोबारी

AURANGABAD: भले ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दावा बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, मगर यह बस कहने की बात रह गई है। रोजाना पुलिस बड़ी मात्रा में शराब बरामद कर शराबबंदी के दावों की पोल खोल ही देती है। ताजा मामला औरंगाबाद का है, जहां पंचायत चुनाव से पहले ही भारी मात्रा में देसी विदेशी शराब बरामद करने में पुलिस को सफलता मिली है। जिन गाड़ियों से पुलिस ने शराब बरामद की है, उन्हें भी जब्त कर लिया गया है।

औरंगाबाद में पुलिस और उत्पाद विभाग द्वारा हर जिले के सभी बार्डर पर शराब के खिलाफ सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। बावजूद इसके पुलिस की आंखों में धूल झोंककर शराब व्यवसायी इस धंधे का विस्तार तेजी से कर रहे हैं। इसी क्रम में शराब के विरूद्ध चलाए गए अभियान में गुप्त सूचना के आधार पर दाउदनगर पुलिस द्वारा पत्थरकटी के पास 1 ट्रक, 1 टाटा सूमो, 2 कार से शराब बरामद करने में सफलता हासिल की। चारों वाहनों से कुल 405 कार्टन देसी शराब और 40 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया। साथ ही 3 शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है। 

डीएसपी 2 ललित नारायण पांडेय ने बताया की शराब व्यवसायियों पर विभाग की तीखी नजर है। शराब कारोबारी इस धंधे को बढ़ाने में कोई भी उपाय कर लें, परन्तु उनके मनसूबे को कभी सफल नहीं होने दिया जाएगा। यही कारण है कि हर दिन शराब की बड़ी खेप के साथ कारोबारी पकड़े जा रहे हैं पूर्ण शराबबंदी को सफल बनाना सरकार का उद्देश्य है। कारोबारियों के खिलाफ आगे भी तेज अभियान चलता रहेगा।

Find Us on Facebook

Trending News