बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: पशु चारा की आड़ में शराब तस्करी का भंडाफोड़, उत्पाद विभाग और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, दो शख्स गिरफ्तार

BIHAR CRIME: पशु चारा की आड़ में शराब तस्करी का भंडाफोड़, उत्पाद विभाग और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, दो शख्स गिरफ्तार

KAIMUR: कैमूर जिले में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए मोहनिया के समेकित चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग और मोहनिया पुलिस के सहयोग से शराब जांच अभियान चलाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश से करीब होने की वजह से कैमूर में लगातार ही शराब की बड़ी खेप बरामद की जाती है। इसी वजह से यहां छोटे-छोटे अंतराल पर वाहन चेकिंग अभियान जारी रहता है। साथ ही इसमें पुलिस को सफलता भी मिलती है।

उत्तर प्रदेश से बिहार आ रहे एक ट्रक रुकवाकर पुलिस ने जब जांच करना शुरू की तो देखा कि ट्रक में पशु चारा लोड था। जब पशु चारा की कुछ बोरियां हटाई गई तो अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। पूरा ट्रक शराब के कार्टन से लबालब भरा हुआ था। इस नजारे को देखकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। ट्रक में हजारों लीटर शराब पाई गई है। जिसके बाद ट्रक के चालक और एक साथ रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। इन लोगों से पूछताछ पर पता चला कि सारा खेप लेकर यह लोग हरियाणा से बिहार के औरंगाबाद आ रहे थे। पुलिस औरंगाबाद में शराब उतरने वाली जगह को लेकर छापेमारी के लिए निकल गई है।

मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया उत्तर प्रदेश से बिहार की तरफ एक डीसीएम ट्रक आ रहा था। जिस पर पशु चारा लोड था। प्रथम दृष्टया तो जांच करने पर कुछ भी पता नहीं चला, फिर जब गहराई से जांच किया गया तो पशु चारा के आड़ में ट्रक 400 कार्टन शराब से भरा पड़ा था। ट्रक में सवार रहे दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। इन लोगों से पूछताछ पर उनके द्वारा बताया गया कि पशु चारा औरंगाबाद में उतारना था जिसका कागज भी है। वहां पर इनके द्वारा बताये गये जगह पर पुलिस टीम बनाकर कार्रवाई कर रही है।

Suggested News