BIHAR CRIME: ऑटो में तहखाने बनाकर की जा रही थी शराब की तस्करी, वाहन सहित 2 व्यक्ति गिरफ्तार

BIHAR CRIME: ऑटो में तहखाने बनाकर की जा रही थी शराब की तस्करी, वाहन सहित 2 व्यक्ति गिरफ्तार

KATIHAR: बिहार मे शराबबंदी कानून लागू होने के बाद से शराब तस्कर और पुलिस के बीच चूहे-बिल्ली का खेल जारी है। सूबे में हर दिन बड़ी मात्रा में शराब बरामद की जाती है। बावजूद इसके शराब तस्कर और माफिया कई तरह के हथकंडे अपनाकर शराब सप्लाई करते ही रहते हैं। इसी कड़ी में कटिहार पुलिस ने ऑटो सहित 2 शराब कारोबारी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि लगातार जिले में शराबबंदी अभियान चलाया जा रहा है। इस संबंध में बारसोई डीएसपी ने बताया कि बलरामपुर थानाध्यक्ष को सूचना मिली कि ऑटो से 2 तस्कर बड़ी मात्रा मे शराब लेकर जिले से पार हो रहे हैं। सूचना मिलते ही बलरामपुर थानाध्यक्ष ने तत्काल वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान 2 बिना नंबर की ऑटो को देखकर पुलिसकर्मियों को शक हुआ। ऑटो रोककर जब तलाशी ली गई तो पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए।

पुलिस ने देखा की शराब तस्करी के लिए ऑटो में कई तरह के बदलाव किए गए हैं। ऑटो के बीच में तहखाना बना दिया गया था। जिसके अंदर ही शराब रखी जाती थी, जिससे किसी को शक ना हो। दोनों ऑटो में 197 लीटर विदेशी शराब बरामद हुआ। पुलिस ने इस मामले में ऑटो सहित दो तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है।


Find Us on Facebook

Trending News