बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हिरासत में पति, पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

BIHAR CRIME: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हिरासत में पति, पिता ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

LAKHISARAI: जिले के कबैया थाना क्षेत्र इलाके मे एक विवाहिता की संदेहास्पद मौत का मामला सामने आया है। घटना कबैया थाना क्षेत्र के वार्ड -31 की है। वहीं परिजनों ने ससुराल वालो पर दहेज के चलते हत्या का आरोप लगा रहे हैं। कबैया पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही मामले में पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मृतक के पिता अवधेश सिंह की मानें तो उन्हें किसी ने फोन से सूचना दी की आपकी बेटी का तबीयत खराब है जल्द लखीसराय आईए। इसी सूचना पर लखीसराय पहुंचे तो बेटी को मृत अवस्था में पाया। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। उन्होंने बताया कि शेखपुरा जिले के सरवा निवासी प्रिया कुमारी के शादी साल 2015 मे लखीसराय स्थित कबैया वार्ड-31 मे कोमल कुमार के साथ हुई थी।शादी के कुछ दिन के बाद से हीं बराबर दहेज का डिमांड किया जा रहा था। और अब आज उसकी हत्या सास-ससुर और पति, तीनों ने मिलकर कर दी है।

घटना के संबंध में एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि कबैया थाना क्षेत्र ईलाके से एक विवाहिता का शव बरामद किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक के पिता अवधेश सिंह के द्वारा पति कोमल कुमार और ससुर ,सास पर दहेज के चलते हत्या का आरोप लगा रहे है।फिलहाल पुलिस मृतक के पति को हिरासत मे लेकर पूछताछ मे जुटे।


Suggested News