BIHAR CRIME: दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, गुपचुप अंतिम संस्कार की थी तैयारी, मौके पर पहुंची पुलिस और....

BIHAR CRIME: दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, गुपचुप अंतिम संस्कार की थी तैयारी, मौके पर पहुंची पुलिस और....

PATNA CITY: पटनासिटी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र से दहेज के लिए विवाहिता की हत्या की खबर सामने आ रही है। मामले में मृतका के भाई ने गला दबाकर हत्या करने का आरोप सुसरालवालों पर लगाया है। वहीं पुलिस ने मामले में मृतका के पति सहित ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

आलमगंज के मालिया महादे की रहने वाली नेहा की शादी दो साल पहले बहादुरपुर के रामपुर नहर के पास रहने बाले बिक्की से हुई थी। हिंदू रीति-रिवाज से हुई इस शादी में करीब 5 लाख रुपए सहित कई अन्य सामान दहेज स्वरूप दिया गया था। मृतका नेहा के भाई ने बताया कि इतने दहेज के बावजूद लड़के वालों की तरफ से बराबर दो लाख रुपए और बाइक की मांग की जाती थी। मांग पूरी नहीं करने पर नेहा को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया जा रहा था। रविवार सुबह ससुरालवालों के पड़ोसियों ने नेहा के घरवालों को जानकारी दी कि नेहा की मौत हो गयी है।

पड़ोसियों ने ही नेहा के परिवारवालों के बताया कि नेहा की अचानक ही मौत हो गई है। सुसरालवालों ने नेहा के शव को गायब करने की भी तैयारी कर ली थी। वे सभी चुपचाप दाह संस्कार करने के लिए नेहा के शव को गंगाघाट ले गए। हालांकि घरवालों ने पुलिस को वक्त पर सूचत कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। मृतक के भाई ने बताया कि नेहा की गला दबाकर हत्या की गई है। फिलहाल मामले में पुलिस ने मृतक के ससुर और पति बिक्की को गिरफ्तार कर लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News