BIHAR CRIME: मोह पर माया भारी! रुपए के लेनदेन के विवाद में पिता और भाई की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

BIHAR CRIME: मोह पर माया भारी! रुपए के लेनदेन के विवाद में पिता और भाई की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

SASARAM: आज के इस दौर में इंसान के लिए सबसे ज्यादा जरूरी चीजें धन-संपत्ति जायदाद बन चुकी है. कई मौकों पर हमें इसका प्रत्यक्ष उदाहरण देखने को भी मिलता है. आज लोग रिश्तो को भूल कर पैसों को महत्व देना ज्यादा जरुरी समझते हैं. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है सासाराम से, जहां रुपए के विवाद में एक बेटा रिश्तों को भूल गया और उसने खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया.

रोहतास जिले के काराकाट में एक युवक ने अपने पिता तथा अपने भाई पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. घटना के संबंध में बताया जाता है कि काराकाट थाना क्षेत्र के करूप गांव में एक परिवार में पैसे को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था. इसी विवाद में राजू पंडित ने पिता भगवान पंडित और भाई राजेश पंडित को धारदार हथियार से मारकर घायल कर दिया. इस हमले में राजेश पंडित की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि घायल पिता को पुलिस अस्पताल लेकर गई. हालांकि पिता ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस ने आरोपी राजू पंडित को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जाता है कि एक सप्ताह पूर्व राजू पंडित छत से गिर गया था. जिस कारण वह घायल हो गया था. उसका इलाज वाराणसी में भी हुआ था. आगे की इलाज के लिए और पैसे की मांग को लेकर पिता तथा पुत्र में विवाद हो गया और उसी विवाद में राजू ने अपने ही पिता तथा छोटे भाई की हत्या कर दी. इस घटनाक्रम के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया है.


Find Us on Facebook

Trending News