BIHAR CRIME: भूमि विवाद में बदमाशों ने सरेआम महिला को पीटा, हवाई फायरिंग कर फैलाई दहशत

BIHAR CRIME: भूमि विवाद में बदमाशों ने सरेआम महिला को पीटा, हवाई फायरिंग कर फैलाई दहशत

SAMASTIPUR: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दो युवक हाथों में तमांचा लेकर एक महिला की बर्बर तरीक़े से पिटाई कर रहे हैं। आसपास के ग्रामीण भी उस जगह पर खड़े होकर तमाशबीन बने हुए हैं। पिटाई करने वालों या हाथ में पिस्टल देखकर किसी ने भी बीच में पड़ने की जुर्रत नहीं की।

दरअसल मामला थाना क्षेत्र के दरियापुर का है, जहां सोमवार को सुरेश साह अपनी जमीन पर मकान बनाने का काम करवा रहा था। इस जमीन को लेकर पहले से ही विवाद चल रहा है। इसी विवाद को लेकर दर्जनों की संख्या में युवक वहां पहुंच गए। बदमाशों ने निर्माण कार्य करने वाले मजदूरों को पिस्टल का डर दिखाकर भगा दिया। इतने से भी बदमाशों का मन नहीं भरा तो उन्होनें तुरंत की बनाई हुई दीवार को तोड़कर गिरा दिया। इसी क्रम में जब सुरेश साह की पत्नी उन बदमाशों को रोकने गई तो बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की. इतना ही नहीं, उन्होनें विरोध करने पर महिला की जमकर पिटाई भी की।

गांव में इस दृश्य को देखकर कुछ गांववालों ने महिला को बचाने की कोशिश भी की, मगर बदमाशों ने पिस्टल और हवाई फायरिंग का डर दिखाकर सभी को दूर पर ही रोक दिया और महिला की पिटाई की। बहरहाल पीड़ित सुरेश साह ने पूरी घटना की लिखित जानकारी थाना में दी है। थानाध्यक्ष विक्रम अचार्य ने बताया है कि घटना की लिखित शिकायत मिला है। वीडियो के आधार पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News