BIHAR : लॉकडाउन के बीच बदमाशों ने चार लोगों को मारी गोली, अंधाधुंध फायरिंग से इलाके में दहशत

BIHAR : लॉकडाउन के बीच बदमाशों ने चार लोगों को मारी गोली, अंधाधुंध फायरिंग से इलाके में दहशत

PATNA : लॉकडाउन में बिहार में वारदातों के सिलसिले पर लगाम नहीं लग पा रहा है। बेलगाम अपराधियों ने एक बार फिर से पटना में अंधाधुंध फायरिंग की है। इतना ही नहीं अपराधियों ने चार लोगों को गोली भी मार दी है। गोली लगने से सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी को हालत गंभीर बनी हुई है। 

घटना पटना के गौरीचक थाना इलाके की है। जहां उदयपुर गांव में कई राउंड गोलीबारी हुई है। बताया जाता है कि पाईप चोरी की शिकायत करने पर लक्ष्मीटोला के बदमाशों ने उदयपुर गांव में एक ही परिवार के चार सदस्यों को घर मे घुसकर गोली मार दी। जिसमे चारो घायलों को ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए पटना पीएमसीएच भेजा है। गोलीबारी की घटना से इलाके में तनाव का माहौल है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस हालात को सम्भालने में जुटी है। ग्रामीणों के मुताबिक करीब दर्जन भर राउंड गोलीबारी हुई है। 

बताया जाता है कि घायलो में सभी एक ही परिवार के सदस्य शामिल है। घायलों के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि पाइप चोरी के आरोपित को शिकायत किया गया तो लक्ष्मी टोला से हथियार से लैस होकर आये लोगो ने घर मे घुसकर चुन चुन कर एक ही परिवार के चार लोगो को गोली मार दिया। गौरीचक थानेदार लालमणि दुबे ने बताया कि पाईप चोरी की घटना को लेकर विवाद बढ़ गया जिसके बाद दो जातीय विशेष गुटों में गोलीबारी हुई है। इसमे एक पक्ष के चार लोगों को गोली लगी है जिन्हें इलाज के लिए अस्प्ताल भेजा गया है।

Find Us on Facebook

Trending News