बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: फतुहा आरओबी पर बदमाशों ने शख्स से छीनी बाइक और रुपए, विरोध करने पर की फायरिंग

BIHAR CRIME: फतुहा आरओबी पर बदमाशों ने शख्स से छीनी बाइक और रुपए, विरोध करने पर की फायरिंग

PATNA CITY: अहले सुबह पटनासिटी के फतुहा आरओबी पर बाइक सवार अपराधियों ने शख्स से लूट की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं, शख्स ने जब लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने फायरिंग भी की। फायरिंग के डर से शख्स ने अपना सारा सामान बदमाशों के हवाले कर दिया और बदमाश फरार हो गए।

खुसरूपुर थाना क्षेत्र के शफीपुर निवासी दीपक कुमार को अहले सुबह अपराधियों ने लूट लिया। सुबह करीब साढ़े पांच बजे फतुहा आरओबी पर अपराधियों ने दीपक के सामने फायरिंग कर उसे धमकाया। इसके बाद बाइक, 3000 रुपए लूटकर फरार हो गए। बताया जाता है कि दीपक पटना के जी साहेब सुपर मार्केट में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। उनके साथ बाइक पर मोहल्ले के एक अन्य शख्स मनोज कुमार भी साथ थे। लुटेरों ने उनका पर्स भी छीन लिया। दीपक ने बताया कि फोरलेन पर बाइक में पेट्रोल लिया और जैसे ही आरओबी के पास पहुंचे, बदमाशों ने हमारी गाड़ी में टक्कर मार दी। हमने उन्हें इग्नोर कर बाइक आगे बढ़ा दी। जिसके बाद उन दोनों अपराधियो ने हमे रुकने के लिए बोला और पिस्तौल के बल पर हमारी बाइक ओर तीन हज़ार रुपये लूट भाग निकले। 

डरे सहमे दीपक ने फतुहा थाना पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पुलिस पीड़ित को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Suggested News