BIHAR CRIME: पटना में शख्स का मर्डर, आपसी रंजिश में अपराधियों ने चाकू से गोदकर मार डाला

BIHAR CRIME: पटना में शख्स का मर्डर, आपसी रंजिश में अपराधियों ने चाकू से गोदकर मार डाला

PATNA: पटना में आपराधिक वारदातों में कमी देखने को नहीं मिल रही है। चोरी, लूट के अलावा आपसी रंजिश में होने वाली वारदात की वजह से क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। आपसी रंजिश में हत्या का चलन इन दिनों बढ़-सा गया है. छोटी- छोटी बात पर लोग हत्या करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं. ताजा मामला पटना का है, जहां युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई।

फुलवारी थाना इलाके के मंझौली सरकारी स्कूल के पीछे गांव वालों ने एक युवक का शव देखा, जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। मृतक की पहचान कोठिया निवासी अखिलेश के रूप में की गई। मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने फुलवारी शरीफ थाना को इसकी सूचना दी। इस हत्या से आक्रोशित लोगों ने बिहटा-खगौल रोड को शिवाला के पास जाम कर दिया और हंगामा मचाया। परिजनों ने बीच सड़क पर ही युवक के शव को रख दिया और हंगामा करने लगे। जिससे यातायात पूरी तरह बाधित हो गया। मृतक के परिजन और ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी और परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग करने लगे। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मौके पर हंगाना कर रहे लोगों से वारदात के संबंध में पूछताछ की और जाम हटाने का अनुरोध किया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों के खिलाफ सबूत इकट्ठे कर रही है। पुलिस ने परिजनों को आश्वासन दिया है कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News