बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: नक्सलियों ने किया ऐलान, गद्दारों को मिलेगी मौत की सजा, स्कूल की दीवार पर चिपकाया पोस्टर

BIHAR CRIME: नक्सलियों ने किया ऐलान, गद्दारों को मिलेगी मौत की सजा, स्कूल की दीवार पर चिपकाया पोस्टर

NAWADA: नवादा जिले में नक्सलियों की धमक सुनाई दी है. नक्सलियों ने स्कूल की बाउंड्री पर देर रात पोस्टर चिपकाकर लोगों के बीच दहशत फैला दी है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की मगर लोगों के मन में डर बरकरार है.

जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के बांधी पंचायत स्थित कुशाहन गांव के राजकीय मध्य विद्यालय की बाउंड्री पर नक्सलियों ने देर रात पोस्टर चिपकाया. इस पोस्टर में उन्होनें साफ किया है कि उन्हें गांव वालों से कोई शिकायत या लेना-देना नहीं है. नक्सलियों ने उन तीन लोगों की मांग की है जिन्होनें उनके साथ गद्दारी की है, उनको लूटा है. तीन लोगों ने नक्सली कमांडर को धोखा दिया है. अब जब कमांडर जेल से बाहर आ गया है तो उन लोगों का काम तमाम कर दिया जाएगा. उन्होनें आरोप लगाया है कि तीन लोगों ने मिलकर लेवी की रकम गबन कर ली और कमांडर को पांच साल जेल में रहना पड़ा. माओवादी पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी की बटालियन ही धोखेबाजों से बदला लेगी. इसके साथ ही नक्सलियों ने पुलिस को अंजाम देखने की खुली चुनौती दी है.

इसके अलावा पोस्टर में सिरदला और रजौली क्षेत्र के अलावा कुछ डॉक्टरों से लेवी वसूलने की बात लिखी है. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पोस्टर को बरामद किया है. हालांकि इस मामले पर थाना प्रभारी ने कहा है कि मामला की हमलोग गंभीरता से जांच कर रहे हैं. बता दें, सिरदला स्टेट हाईवे रजौली मार के निकाल 2016 में भी इसी स्कूल की दीवार पर पोस्टर चिपकाया गया था.

Suggested News