BIHAR CRIME: नक्सलियों ने की पिता-पुत्र की गोली मारकर की हत्या, पर्चा छोड़कर दर्ज कराई उपस्थिति, इलाके में हड़कंप

BIHAR CRIME: नक्सलियों ने की पिता-पुत्र की गोली मारकर की हत्या, पर्चा छोड़कर दर्ज कराई उपस्थिति, इलाके में हड़कंप

JAMUI: लंबी चुप्पी के बाद नक्सलियों ने जमुई में एक बार फिर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। इस बार नक्सलियों के निशाने पर पिता-पुत्र थे, जिनकी हत्या कर उन्होनें इलाके में आतंक मचा दिया है।

यह सनसनीखेज हादसा चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत बोंगी पंचायत के बराटांड़ गांव का बताया जा रहा है। जहां नक्सलियों ने बुधवार की देर रात लगभग एक बजे एसपीओ बता सोफे मरांडी (60) एवं उसके पुत्र अर्जुन मरांडी (35) की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटनास्थल पर नक्सलियों ने पर्चा भी छोड़ा है। बताया जाता है कि देर रात लगभग एक दर्जन की संख्या में आए वर्दीधारी नक्सलियों ने सोफे मरांडी और उसके पुत्र को जगाया और घर से बाहर निकाल दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद नक्सली पोस्टर छोड़कर मौके से चलते बने। घटना की सूचना चकाई पुलिस को दी गई है लेकिन अभी तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची है। 

इस मामले पर जमुई के प्रभारी एसपी डॉ. राकेश कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होनें कहा कि चूंकि घटनास्थल जिला मुख्यालय से काफी दूर है इसी कारण विस्तृत रिपोर्ट आने में थोड़ा विलंब लग सकता है।


Find Us on Facebook

Trending News