BIHAR CRIME: लाइट लगाने को लेकर पड़ोसियों में हुआ झगड़ा, नशे में पीट-पीटकर ले ली शख्स की जान

BIHAR CRIME: लाइट लगाने को लेकर पड़ोसियों में हुआ झगड़ा, नशे में पीट-पीटकर ले ली शख्स की जान

AURANGABAD: औरंगाबाद के हसनपुरा थाना इलाके में देर शाम दो पड़ोसियों के बीच हुए विवाद में एक व्यक्ति की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई. मारपीट में मृकर का 18 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल है. उसे रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक हसपुरा थाना के डुमरा गांव में बुधवार की रात मामूली विवाद को लेकर पड़ोसियों के बीच विवाद गहरा गया. इस बाबत मारपीट होने लगी जिसमें रामदेव पासवान की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. वहीं पिता को बचाने आए बेटे मुकेश कुमार को भी उन्होनें गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि गली में रोशनी के लिए लाइट लगाई गयी थी. इसी लाइट को लेकर मुकेश और उसके पिता का पड़ोसी कमलेश राम के घर से झगड़ा शुरू हुआ. घायल मुकेश के भाई ने पुलिस को बताया कि कमलेश राम, उमेश राम व रंजन सभी नशे में थे. उन्होनें मेरे पिता और भाई के साथ मारपीट करने लगे. लाठी व रॉड से मारकर पिता की हत्‍या कर दी. मुकेश को भी बेरहमी से पीटा.

आनन-फानन में परिजनों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी और घायल मुकेश को रेफरल अस्पताल हसपुरा में भर्ती कराया. अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए गया रेफर कर दिया गया. इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया. थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News