बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News : ड्यूटी कर लौट रहे बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या, सड़क पर पड़ी थी लाश

Bihar Crime News : ड्यूटी कर लौट रहे बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या, सड़क पर पड़ी थी लाश

लखीसराय। (Bihar Crime News) : जिले के मेदनी चौकी थाना क्षेत्र में एक बैंककर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया गया कि वह (bank of india) बैंक ऑफ इंडिया सूर्यगढ़ा शाखा में कार्यरत था। बैंककर्मी श्रृषिदेव कुमार पिता नागेंद्र मंडल मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के भिरहा ग्राम के रहने वाले थे। ( lakhaisarai crime news) मौत की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची (madinipur police) पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले में मिली जानकारी के अनुसार घटना बुधवार देर शाम की है, जब वह बैंक से ड्यूटी कर वापस अपने घर लौट रहा था। लेकिन वह घर नहीं पहुंचा।  नंदपुर ढाला के समीप सड़क किनारे उसकी लाश बरामद हुई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरुआत में इसे रोड एक्सीडेंट का मामला माना। लेकिन   मेदनी चौकी थाना अध्यक्ष रूबी कांत ने  लाश को पलट कर देखा तो एक गोली लगी हुई थी।

की थी दो शादी, पहली पत्नी पर लग रहे आरोप

मृतक के भाई चंदन कुमार ने बताया कि ऋषि देव कुमार की दो शादी थी पहली पत्नी से बनाव नहीं था और वह 10 वर्षों से अलग रह रही थी ऋषिदेव की हत्या उसकी पहली पत्नी ने करवाई है। फिलहाल पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं बैंककर्मी की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Suggested News