बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS: कोरोना गाइडलाइन्स नहीं मानना पड़ा महंगा, कूरियर कार्यालय में हो गई 14 लाख की लूट

BIHAR CRIME NEWS: कोरोना गाइडलाइन्स नहीं मानना पड़ा महंगा, कूरियर कार्यालय में हो गई 14 लाख की लूट

MUZAFFARPUR: अहियापुर थाने से कुछ दूरी पर मौजूद कूरियर कार्यालय में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. देर रात तक कूरियर कंपनी के कर्मचारी कार्यालय में काम कर रहे थे. इसी बीच वहां हथियारबंद अपराधी पहुंच गए और उन्होनें 14 लाख रुपए लूट लिए. इसके बाद सुनसान रास्ते का फायदा उठाकर अपराधी आराम से फरार हो गए.

यह मामला अहियापुर थाना क्षेत्र का है जहां रात 10 बजे तक निजी कूरियर कंपनी में काम चल रहा था. कूरियर कंपनी के कर्मचारी ने बताया कि कार्यालय खोलकर पैसों की गिनती की जा रही थी. इसी दौरान 4 हथियारबंद अपराधियों ने 14 लाख की लूट को अंजाम दिया. इसी दौरान उन्होनें सुनसान रास्ते का भी फायदा उठाया और वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो गए. 

घटना की पुष्टि करते हुए नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि करीब 14 लाख रुपये की लूट हुई है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. यहां गौर करने वाली बात यह भी है कि सरकार ने शाम 7 बजे के बाद दुकान और व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को बंद करने का आदेश जारी किया है, इसके बावजूद यह कूरियर कंपनी खुली हुई थी और इसमें काम जारी था. खुलेआम सरकार के आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए इस कूरियर कंपनी में काम जारी था. 

Suggested News