बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS : मुंगेर में अपराधियों ने की युवक की गला दबाकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR CRIME NEWS : मुंगेर में अपराधियों ने की युवक की गला दबाकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

MUNGER : जिले में 22 वर्षीय एक युवक की गला दबाकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। अपराधियों ने युवक की हत्या कर शव को गांव के पास के बगीचा में फेंक दिया था। परिजनों के अनुसार बीते रात से युवक गायब था। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है। 

पूरा मामला मुंगेर जिला अंतर्गत गंगटा थाना क्षेत्र के जमघट गांव का है। जहां आज गांव के बगल में आम के बगीचा में ताड़ के पेड़ के नीचे एक 22 वर्षीय युवक का शव मिला है। जिसके गले और शरीर पर चोट का निशान था। मृतक की पहचान गांव के ही अशोक शर्मा के छोटा बेटा किशन कुमार शर्मा के रूप में हुई है। जो स्नातक का विधार्थी था।

शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने इस बात की सूचना मृतक के परिजन और गंगटा थाना को दिया। वहीं मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। जबकि घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। परिजनों के अनुसार मृतक अपने घर के दो बेटों में सबसे छोटा बेटा है मृतक का पिता और बड़ा भाई बाहर कमाते है। जबकि मृतक अपनी मां के साथ यहां रहता था। 

बताया की कल रात घर के बगल में बर्थ डे पार्टी से वापस आकर सो गया था। लेकिन देर रात किसी का फोन आया और वह निकल गया। तब से वह घर वापस नहीं आया। साथ ही बताया की मृतक का मोबाइल उसके पास नही है। वहीं इस मामले में खड़गपुर डीएसपी चंदन कुमार ने बताया की प्रथम दृष्टा में गला दबाकर हत्या का मामला दिख रहा है। एफएसएल टीम को भी बुला एविडेंस कलेक्ट करवाया जा रहा है जल्द ही मामला का खुलासा किया जाएगा। 

मुंगेर से इम्तियाज़ की रिपोर्ट

Editor's Picks