Bihar Crime News : पटना में चोरी और सरेआम मर्डर मामले में 48 घंटे बाद पुलिस के हाथ खाली, थानेदार का दावा- हम केस सुलझाने के करीब

Bihar Crime News : पटना में चोरी और सरेआम मर्डर मामले में 48 घंटे बाद पुलिस के हाथ खाली, थानेदार का दावा- हम केस सुलझाने के करीब

PATNA(पटना) :  पटना में मंगलवार की रात नौबतपुर थाना इलाके के अंजवा बथानी गांव में लालबहादुर यादव के घर लाखों की चोरी और इस दौरान विजय यादव की गोली मारकर हत्या की घटना पटना पुलिस के लिए चुनौती बनी है। जिसको लेकर पुलिस अब तक किसी निश्चित नतीजे पर नहीं हो पाया है। जबकि घटना को हुए 48 घंटे से अधिक बीत चुके हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि वह इस मामले को सुलझाने के करीब हैं।

 बताया जा रहा है कि पुलिस हत्याकांड से जुड़े कुछ टेक्निकल एविडेंस निकाल पाने में सफल रही है। अगर यह सच है तो हत्याकांड की गुत्थी जल्द ही सुलझ जाएगी। इस घटना से परिजनों में मातम का माहौल है जिस तरह से बदमाशों ने इस घर पर कहर बरसाई है। घटना के 48 घंटे बाद भी पुलिस अजवां बाजार में और गोनवां गांव में सीसीटीवी फुटेज खंगालने और पूछताछ के लिए पांच लोगों को हिरासत में लेकर सभी से लगातार पूछताछ कर रही है। गुरुवार की रात तक पांचों लोगों से पूछताछ की गयी। पकड़े गए लोग नौबतपुर के अजवां और रौनिया गांव के हैं। हालांकि उन पांचों से भी कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है, खास बात यह है कि इस मामले में परिजन भी पुलिस को कुछ जानकारी नहीं दे पा रहे हैं।

 इस मर्डर मिस्ट्री में पुलिस का सारा फाेकस ब हत्यारा की गिरफ्तारी पर है। हालांकि नौबतपुर थानेदार का दावा है कि वह इस हत्याकांड को सुलझाने के बहुत करीब पहुंच चुकी है। नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने इस मामले के जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News