BIHAR CRIME: बिहार में अपराधियों का तांडव, घर पर चढ़कर युवक को मारी ताबड़तोड़ गोली, सकते में सुशासन

BIHAR CRIME: बिहार में अपराधियों का तांडव, घर पर चढ़कर युवक को मारी ताबड़तोड़ गोली, सकते में सुशासन

BEGUSARAI: जिले में देर शाम बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के नागदाह गांव की है. मृतक की पहचान नागदाह निवासी पुकारी महतो के पुत्र बंटी कुमार के रूप में की गई है.

घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि वह घर में ही था, कुछ देर के लिए टहलते हुए बाहर आया तो दरवाजे पर ही अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. गोली लग जाने से बंटी कुमार घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा. गोली की आवाज सुनकर लोग दौड़े तो अपराधी हथियार लहराते मौके से फरार हो गए. घटना के बाद परिजन घायल बंटी को लेकर बेगूसराय सदर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, इसके बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया.

मृतक की मां अंजुल देवी ने बताया कि गांव के ही सुरेश, रविंदर और राजू की 7 धुर जमीन को लेकर पिछले 10 सालों से विवाद था. यह मामला हाईकोर्ट में अटका हुआ था. भूमि विवाद में ही सुरेश पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता था. मृतक के परिजनों का साफ तौर पर कहना है कि भूमि विवाद में उनके बेटे की हत्या कर दी गई है. वहीं घटना स्थल पर जांच करने पहुंची पुलिस ने कारतूस और एक खोखा बरामद किया. फिलहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है और उन्हें जल्द हिरासत में लेने की बात कह रही है.


Find Us on Facebook

Trending News