बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: बेखौफ अपराधियों का तांडव! घर के बाहर खड़े शख्स को गोली मारी, लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश

BIHAR CRIME: बेखौफ अपराधियों का तांडव! घर के बाहर खड़े शख्स को गोली मारी, लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश

BHAGALPUR: भागलपुर में लगातार अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है। पहले तो लूटपाट की वारदात रात में होती थी। इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। अपराधी दिनदहाड़े लोगों को गोली मारने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। अपराधियों के बढ़ते मनोबल से लोगों का हौसला टूट रहा है और पुलिस प्रशासन के प्रति आक्रोश साफ दिखाई पड़ रहा है। फिलहाल मामला नवगछिया से है जहां दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

नवगछिया जिला के खरीक थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक की पहचान खरीक थाना क्षेत्र के जमालदीपुर के निवासी तनुक लाल चौधरी के पुत्र अनिल कुमार चौधरी उर्फ मुहटेरा के रूप में की गई है। लोगों ने बताया कि मृतक अनिल चौधरी दरवाजे सामने खड़ा था। अचानक एक युवक साइकिल से आया और उसे गर्दन में गोली मारकर फरार हो गया।

गर्दन के पास गोली लगने से अनिल चौधरी ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। गांव वालों के मुताबिक मृतक का पहले से ही आपराधिक इतिहास रहा है। घटनास्थल पर खरीक थाना प्रभारी पंकज कुमार दल बल के साथ पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर नवगछिया पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।



Suggested News