बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: बेखौफ अपराधियों का तांडव! लूटपाट के इरादे से आए चोरों ने की शख्स की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR CRIME: बेखौफ अपराधियों का तांडव! लूटपाट के इरादे से आए चोरों ने की शख्स की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

NALANDA: बिहार में बेखौफ अपराधियों के तांडव से आम जनता काफी परेशान है अपराधी लगातार ही छोटी-बड़ी वारदातों को अंजाम देकर आराम से फरार हो जाते हैं। पुलिस महज कार्रवाई करने की बात कहती है। आए दिन हो रहे अपराधों से लोगों का मनोबल टूट रहा है। बढ़ते अपराध से लोगों का पुलिस प्रशासन से भरोसा उठ रहा है। इसी बीच नालंदा में बदमाशों ने खटाल संचालक की हत्या कर दी है।

नालंदा जिले के अस्थावां थाना क्षेत्र के बस्तीपर मोहल्ले में बीती रात खटाल संचालक साकिब हुसैन की अपराधियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। लूटपाट की नीयत से अपराधी घर में घुसे थे। इसी दौरान साकिब द्वारा विरोध करने पर उसके हाथ पैर बांधकर पीट पीटकर हत्या कर दी और फरार हो गए। फिलहाल हत्या किस कारण हुई या अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुटी हुई है। अब जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकता है कि हत्या कैसे हुई है। 

पुलिस शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेजने की तैयारी में जुट गई है। डीएसपी सदर डॉक्टर शिब्ली नोमानी भी घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। और इस दौरान एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। ताकि यह स्पष्ट हो सके कि हत्यारे कौन है और पूरा मामला क्या था।


Suggested News