BIHAR CRIME: छिनतई का विरोध करने पर पिकअप चालक को मारी गोली, 40 हजार छीने, ड्राइवर की हालत गंभीर

BIHAR CRIME: छिनतई का विरोध करने पर पिकअप चालक को मारी गोली, 40 हजार छीने, ड्राइवर की हालत गंभीर

BHAGALPUR: जिले के मधुसूदनपुर इलाके में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक पिकअप चालक को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना भतोड़िया के आगे टुट्टा पुल के समीप राजेन्द्र नगर इनारा के पास शुक्रवार के करीब डेढ़ बजे की बताई जा रही है। 

घायल के परिजन से मिली जानकारी के मुताबिक दोपहर में क़बीरपुर के पास पिकअप से समान की डिलीवरी देकर सजौर थाना क्षेत्र के दरियापुर के बिलकंडा (शांति नगर) गांव निवासी अर्जुन साह का पुत्र अभिमन्यु कुमार घर वापस लौट रहा था। इसी क्रम में बायपास से ही पीछा कर रहे दो बाइक सवार बदमाशों ने टुट्टा पुल के पहले राजेन्द्र नगर इनारा के पास जबरन रास्ता रोक दिया और चालक से मारपीट कर उसके पास से 40 हज़ार रुपए छीन लिए। इस दौरान जब युवक ने छिनतई का विरोध किया, तो बदमाशों ने उस पर गोली चला दी, जो कि जबड़े को छूते हुए गर्दन के पास स्पाइनल कॉर्ड में फंस गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। इधर घायल द्वारा फ़ोन पर घरवालों को सूचना देने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में जख्मी को तातारपुर स्थित रहमान नर्सिंग होम ले गए। वहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया दिया गया। 

दूसरी ओर घटना की सूचना मिलने के बाद मधुसूदनपुर पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की। वहीं थानेदार मिथिलेश कुमार दल-बल के साथ तातारपुर स्थित रहमान नर्सिंग होम पहुंचे। हालांकि तब तक घायल अभिमन्यु को लेकर परिजन मायागंज अस्पताल के लिए निकल चुके थे। इस बीच एएसपी सिटी शुभम आर्य भी वहां पहुंचे और जानकारी लेने के बाद मधुसूदनपुर पुलिस के साथ मायागंज अस्पताल के लिए रवाना हो गए। वहीं मायागंज अस्पताल में घायल युवक की हालत चिंताजनक देख उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। मधुसूदनपुर पुलिस घायल युवक के परिजन का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News