BIHAR CRIME: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लूटकांड में शामिल 5 अपराधी गिरफ्तार, 4 बाइक सहित दो हथियार बरामद

BIHAR CRIME: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लूटकांड में शामिल 5 अपराधी गिरफ्तार, 4 बाइक सहित दो हथियार बरामद

KAIMUR: बीते 12 और 13 मई को मोहनिया के NH-30 पर दादर में दो लोगों से हुई लूटपाट मामले में कैमूर पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से एक देशी राइफल, एक पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, लूट की 2 बाइक सहित चार बाइक, 5 मोबाइल किया बरामद। गिरफ्तार सभी अपराधी कैमूर और रोहतास जिले के रहने वाले हैं। इस लूटकांड का मुख्य सरगना मोहनिया थाना क्षेत्र के दादर गांव का अभिषेक तिवारी बताया जा रहा है।

जानकारी देते हुए कैमूर एसपी राकेश कुमार ने बताया कि मोहनिया के दादर में बीते 12 और 13 मई को दो बाइक सवारों के साथ लूट की गई थी। इस मामले में मोहनिया थाना में कांड दर्ज कर मोहनिया थाना प्रभारी और डीआईओ की टीम ने संयुक्त रूप से जांच शुरू की। मोबाइल सर्विलांस के आधार पर गिरोह के सदस्यों का पर्दाफाश हुआ। टीम के सदस्यों द्वारा जानकारी मिला कि 28 मई को गिरोह के सदस्यों द्वारा एक अन्य घटना को अंजाम देने के लिए मोहनिया के पसपिपरा नहर के पास जुटे हुए हैं। तत्पश्चात टीम के सदस्यों द्वारा मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पस पिपरा नहर के पास छापेमारी कर 5 अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। 

गिरफ्तार अपराधियों में मुख्य सरगना मोहनिया के दादर के अभिषेक तिवारी, कुदरा के पचरा के रोहित और दिव्यांश कुमार, रोहतास जिला के कोचस के मनीष कुमार और दुर्गावती के अमन कुमार शामिल हैं। उनके पास से एक देशी राइफल ,एक पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, लूट की दो मोटरसाइकिल सहित कुल 4 बाइक, 5 मोबाइल जब्त हुआ है। इन लोगों से और अपराधिक घटनाओं के बारे में जानकारी ली जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News