बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: अवैध हथियार के साथ 3 शातिर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR CRIME: अवैध हथियार के साथ 3 शातिर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BHAGALPUR: नवगछिया पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तेतरी कलबलिया धार से तीन शातिर अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अपराधियों में पकड़ा निवासी शातिर धीरेंद्र कुमार उर्फ टुन्ना सिंह, तेतरी निवासी शातिर राहुल राय और राकेश कुमार शामिल है. पुलिस ने तीनों के पास से एक दो नाली बंदूक, दो देसी कट्टा और 12 बोर की 57 चक्र जिंदा कारतूस बरामद किया है. 

नवगछिया पुलिस को सूचना मिली थी कि कलबलिया धार में इलाके में कुछ कुख्यात अपराध की साजिश रच रहे हैं. जब सभी अपराधियों को पुलिस ने घेर लिया तो अपराधियों ने पुलिस पर ही हथियार तान दिए. पुलिस के जवानों ने फुर्ती दिखाते हुए तीनों अपराधियों के हाथ से हथियार झपट लिए और उन्हें गिरफ्त में ले लिया. इस संबंध में नवगछिया एसपी ने प्रेसवार्ता का आयोजन भी किया.

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि पुलिस के जवानों ने बहादुरी का परिचय देते हुए तीनों अपराधियों को रंगेहाथ दबोच लिया है. एसपी ने कहा कि तीनों शातिर अपराधी हैं और टुन्ना सिंह और राहुल कई मामलों में नवगछिया पुलिस का वांछित रहा है. छापेमारी दल का नेतृत्व नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार सिंह कर रहे थे. छापेमारी में एसएचओ राजकुमार सिंह, फागु राम, एसआई अजीत समेत पुलिस बल शामिल थे. नवगछिया एसपी ने कहा कि सभी पुलिस कर्मियों बधाई के पात्र हैं सभी ने बहादुरी का परिचय देते हुए शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है इसलिए सभी को रिवार्ड दिया जाएगा.

पुलिस ने बताया कि धीरेंद्र कुमार उर्फ टुन्ना सिंह पांच आपराधिक मामलों में आरोपित है. वह साल 2005 और 2008 में हुए दो हत्याकांडों के मामले में आरोपित है. जबकि आर्म्स एक्ट के तीन मामले में भी टुन्ना सिंह के विरोध में पुलिस  न्यायालय में आरोप पत्र समर्पित कर चुकी है. दूसरी तरफ तेतरी गांव का शातिर राहुल डकैती, लूट, हत्या का प्रयास समेत जघन्य वारदातों के कुल 10 मामलों में आरोपित है. जानकारी दी गई है कि राहुल अधिकांश मामलों में पुलिस का वांछित था. दूसरी तरफ नवगछिया पुलिस राकेश कुमार का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

Suggested News