BIHAR CRIME: पुलिस ने 4 असामाजिक तत्वों को किया गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी

BIHAR CRIME: पुलिस ने 4 असामाजिक तत्वों को किया गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी

DARBHANGA: बिहार में लॉकडाउन का फायदा किसी को हो या ना हो मगर आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को जरूर हो रहा है. आए दिन लगातार ही नाइट कर्फ्यू का फायदा उठा कर चोरी, डकैती की वारदातें सामने आ रही है. इसके अलावा दिन में भी अपराधी सुनसान सड़कों का गलत फायदा उठाते नजर आ जाते हैं. खबर है दरभंगा से जहां पुलिस ने असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरभंगा विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों मे असामाजिक तत्व कुछ दिनों से क्रियाशील है. पुलिस को इस संबंध में काफी शिकायतें मिल रही थी जिसके बाद कार्रवाई करने का फैसला किया गया. गुप्त सूचना के आधार पर विभिन्न थानाध्यक्षों की संयुक्त कार्रवाई में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने मौके से कुछ आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की है. जानकारी के अनुसार गिरफ्तार लोग किसी बड़े आपराधिक घटना को अंजाम देने वाले थे. पुलिस की सतर्कता ने उनके इरादे को नाकामयाब कर दिया.

पकड़े गये लोग किस घटना को अंजाम देने वाले थे, उनका अपराधिक इतिहास क्या है,  इसकी फिलहाल  अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस जांच में जुट गई हैं क्योंकि पिछले कुछ दिनों में दरभंगा आपराधियों का अड्डा बनता जा रहा हैं. जांच में कई बातें निकलकर सामने आने की उम्मीद है.


Find Us on Facebook

Trending News