BIHAR CRIME: 4 लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार, लूट की बाइक सहित कैश बरामद

BIHAR CRIME: 4 लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार, लूट की बाइक सहित कैश बरामद

SASARAM: खबर रोहतास जिला के डेहरी से है। जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के पास से दो देशी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस तथा लूट के 81 हज़ार रुपये के अलावे लूट के कई बाइक भी बरामद किए गए हैं।

गिरफ्तार अपराधियों में राहुल तथा सन्नी सगा भाई है, जो फजलगंज का रहने वाला है। इसके अलावा सासाराम के तकिया का रहने वाला दानिश के अलावे डिहरी का लाल कृष्ण गुप्ता नामक अपराधी को भी धर दबोचा गया है। पिछले 2 महीना में रोहतास जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों में इन लोगों ने कई लूट कांडों को अंजाम दिया था। डिहरी थाना क्षेत्र सुअरा के पास से इन सब की गिरफ्तारी हुई है। रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि यह सभी अपराधी शातिर हैं तथा सासाराम, राजपुर, बिक्रमगंज, अकोढ़ीगोला, डेहरी ऑन सोन सहित विभिन्न थाना क्षेत्रों में हाल में कई लूट कांड को अंजाम दे चुके हैं। एसपी ने यह भी बताया कि ये अपराधी लूटपाट के अलावे शराब के धंधे में भी संलिप्त हैं। साथ ही हथियारों की भी खरीद-बिक्री का काम करते हैं।

बता दें, बिहार में लगातार बढ़ रहे आपराधिक वारदातों के मद्देनजर पुलिस लगातार अपराधियों की धर-पकड़ में लगी हुई है। इस संबंध में कई बार वरीय पदाधिकारियों ने बैठक कर पुलिस को गश्त बढ़ाने में तेजी लाने सहित अपराधियों पर लगाम लगाने को लेकर दिशा-निर्देश दिए हैं। बीते दिनों सॉकडाउन में क्राइम का ग्राफ हद से ज्यादा बढ़ गया है। जिसके बाद से पुलिस चौकस हो गई है।

Find Us on Facebook

Trending News