बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: देसी कट्टा और कारतूस के साथ पांच लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR CRIME: देसी कट्टा और कारतूस के साथ पांच लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA CITY: बिहार में कोरोना काल में अपराधियों की चांदी हो रही है. अपराधी लगातार नाइट कर्फ्यू का फायदा उठाकर आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस सॉकडाउन के नियमों का पालन कराते कराते अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाना भूल गई है. हालांकि इसी दौरान पटना सिटी की पुलिस में पांच लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बताया जा रहा है कि यह सभी किसी साजिश को अंजाम देने की तैयारी में थे.

पटना सिटी क्षेत्र में अगमकुआं थाने की पुलिस ने पांच लुटेरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. अपराधियों के पास से देशी कट्टा और कारतूस बरामद किए गए हैं. मामले में थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि भूतनाथ स्थित पानी टंकी के पास पांचों लुटेरे किसी व्यवसाय को लूटने की साजिश रच रहे थे. इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की टीम वहां पहुंची और उन सभी अपराधियों को पकड़कर हिरासत में ले लिया.

थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि इन अपराधियों के पास से तीन देसी कट्टा और 9 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. यह सभी नालंदा जिले के रहने जाने वाले बताए जा रहे हैं. इन सभी अपराधियों से पूछताछ जारी है. अलग-अलग मामलों में इनकी संलिप्तता की जानकारी ली जा रही है.

Suggested News