BIHAR CRIME: शराब माफियाओं के पीछे लगी पुलिस, खाली मकानों पर नजर रख रहे चोर, ढो-ढोकर ले जा रहे घरों में रखा सामान

BIHAR CRIME: शराब माफियाओं के पीछे लगी पुलिस, खाली मकानों पर नजर रख रहे चोर, ढो-ढोकर ले जा रहे घरों में रखा सामान

CHHAPRA: जिला मुख्यालय हो या ग्रामीण क्षेत्र हर जगह चोरों ने कोरोनाकाल में बंद पड़े घरों को निशाना बनाया और पुलिस दारू के धंधेबाजों के पीछे भागते रही। यूं कहें कि पूरे कोरोनाकाल तक पुलिस मास्क व सोसल डिस्टेंसिंग मेंटेन कराने के साथ ही दारू के धंधेबाजों पर नजर रखे रही वहीं चोरों का निशाना बंद पड़े घर रहे। पूरे 18 माह में जिले में 50 से अधिक छोटे-बड़े चोरी के घटनाओं को चोरों ने अंजाम दिया। 

शनिवार को नगर थाना क्षेत्र में भी चोरी की बड़ी घटना देखने को मिली। थाना क्षेत्र के मौना मिश्र टोली निवासी मदन मिश्र अपने हृदय रोग से संबंधित बीमारी का इलाज कराने के लिए काफी दिनों से दिल्ली गए थे। वे वहां अपने संबंधी के यहां रहकर पास के ही बड़े अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे। चोरों को भनक लग गयी थी कि घर में कोई नहीं है और हाथ साफ किया जा सकता है। फिर क्या था, उनके जाने के बाद ही चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। घर के एक-एक अलमीरा व बक्शा को तोड़ डाला। ऐसा कोई कमरा नहीं बचा जिसमें चोरों ने हाथ साफ नहीं किए। घटना स्थल को देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि घटना को लगतार तीन से चार दिनों तक अंजाम दिया गया हो। सबसे बड़ी बात की इसकी भनक आस-पास के लोगों को भी नहीं लगी, जबकि सभी का घर एक दूसरे से सटा हुआ है। घर में कई परिवारों का सामान, आभूषण आदि रखे हुए थे, सब के सब चोर ले गए। गृह मालिक मदन मिश्र ने बताया कि सभी परिवारों के लाखों का सामान चोर ले गए। परिवार के महिलाओं का रो-रो कर बुरा हाल है। 

स्थानीय थाने की पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची और कागजी खानापूर्ति कर चलते बनी। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। मालूम हो कि इसके पहले नगर थाना क्षेत्र, भगवान बाजार थाना व मुफस्सिल थाना क्षेत्र में कोरोना काल के दौरान चोरी की काफी घटनएं हुई हैं।

Find Us on Facebook

Trending News