बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों का हमला, ASI से की मारपीट, विरोध देखकर बैरंग लौटी पुलिस

BIHAR CRIME: आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों का हमला, ASI से की मारपीट, विरोध देखकर बैरंग लौटी पुलिस

KATIHAR: जिले के कदवा थाना क्षेत्र में देर शाम पुलिस और पब्लिक के बीच भिड़ंत हो गई। जिसमें खूब हंगामा हुआ और अंत में पुलिस को ग्रामीणों का आक्रोश देखकर वापस जाना पड़ा। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ नारे भी लगाए।

दरअसल यह मामला गांव के लोगों के बीच हुए आपसी विवाद का है। कदवा थाना क्षेत्र के सोनाली बाजार में कुछ लोग मंदिर के बाहर बैठे थे। इस दौरान पड़ोस के रहने वाले सुमित पांडे ने चंदन पर गोली चला दी। गोली चंदन के सर के पास से गुजर गई और वह बाल-बाल बच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपियों की गिरफ्तारी का दबाव बनाने लगी। इसी मामले पर पुलिस और पब्लिक के बीच भिड़ंत हो गई और जमकर हंगामा हुआ। हंगामे के दौरान ग्रामीणों ने एएसआई विजय कुमार के साथ मारपीट भी की। जबकि कई पुलिस बेकाबू भीड़ को देखते हुए फरार हो गए।

देर रात के इस मामले में फिलहाल कदवा थाना क्षेत्र के सोनाली बाजार के लोग पुलिस को खदेड़ दिया है। हालांकि दोनों पक्षों के आपसी विवाद के पीछे जमीनी विवाद होने की आशंका जताई जा रही है। दोनों के विवाद में कैसे पुलिस बल पर हमला हो गया यह भी अपने आप में जांच का विषय है।


Suggested News