BIHAR CRIME: शराब के बाद मवेशी तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, शख्स को किया गिरफ्तार

BIHAR CRIME: शराब के बाद मवेशी तस्करों पर पुलिस का शिकंजा, शख्स को किया गिरफ्तार

KAIMUR: जिले में मवेशी तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। लॉकडाउन में भी NH-2 के रास्ते पशुओं की तस्करी धड़ल्ले से जारी है। कभी-कभार पुलिसिया कार्रवाई में कोई गाड़ी पकड़ा जाती है, अन्यथा तस्करी बदस्तूर जारी है। कैमूर जिले के NH-2 पर यूपी से बिहार तथा बिहार से यूपी तस्करी का दौर चालू है। एक सप्ताह के अंदर यह दूसरा तस्करी का मामला है जिसमें पुलिस ने पशु तस्करी के लिये ले जाये जा रहे मवेशियों को बरामद कर एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आए दिन कैमूर जिले के किसी ना किसी थाना पर तस्कर गिरफ्तार हो रहे हैं, तथा मवेशी भी पकड़ी जा रही हैं ।

इसी क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सासाराम के तरफ से यूपी की तरफ मवेशी लदे ट्रक जा रही है। सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए मोहनिया पुलिस ने तत्परता से मवेशी लदे ट्रक को पकड़ ट्रक को जब्त कर लिया।

इस संबंध में पूछे जाने पर मोहनिया डी एस पी रघुनाथ सिंह बताते हैं कि गुप्त सूचना मिली थी कि सासाराम के तरफ से यूपी की तरफ एक ट्रक में मवेशी लादकर कुछ तस्कर लेकर जा रहे हैं। जांच के क्रम में मोहनिया पुलिस ने तत्परता से ट्रक को पकड़ा जिसमें 14 भैंस लदी हुई थी। जांच के क्रम में ट्रक को जब्त किया गया। वही ट्रक में सवार एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News