बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: शराबबंदी कानून के सफल बनाने में जुटी पुलिस, 4 वाहनों से शराब की बड़ी खेप बरामद, 4 कारोबारी गिरफ्तार

BIHAR CRIME: शराबबंदी कानून के सफल बनाने में जुटी पुलिस, 4 वाहनों से शराब की बड़ी खेप बरामद, 4 कारोबारी गिरफ्तार

SAMASTIPUR: बिहार में साल 2016 से ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा शराबबंदी कानून लागू किया गया था। इस कानून के लागू करने के बाद से ही पीने-पिलाने वालों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान उनके मददगार बन रहे हैं शराब के कारोबारी और शराब माफिया, जो कि अलग-अलग तरीकों से जुगाड़ लगाकर बिहार में शराब की सप्लाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इन सब के बीच बिहार पुलिस शराब कारोबारियों पर लगार कार्रवाई कर रही है और उनके मंसूबों को नाकाम भी करने में जुटी है।

समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना इलाके के माधोपुर में पुलिस ने शराब की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस के मुताबिक गुप्त सूचना के आलोक में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने पिकअप, कंटेनर, बोलेरो और कार से शराब की खेप बरामद की है। एकसाथ 4 वाहनों से शराब बरामद करने पर पुलिस इसे बड़ी सफलता के तौर पर देख रही है। 

वहीं इस मामले में 4 बाइक भी बरामद की गई है। इसके अलावा पुलिस ने 4 कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया है। अबतक मिली जानकारी के मुताबिक शराब उत्तर प्रदेश से लाई जा रही थी, जिसे बिहार में खपाने की तैयारी थी। फिलहाल पुलिस द्वारा शराब के कार्टन की गिनती की जा रही है।

Suggested News