BIHAR CRIME: पुलिस को मिली कामयाबी, हथियार सहित 3 बदमाश गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने का था मकसद

BIHAR CRIME: पुलिस को मिली कामयाबी, हथियार सहित 3 बदमाश गिरफ्तार, बड़ी घटना को अंजाम देने का था मकसद

PATNA CITY: जिले सहित राज्य में अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है। लगभग रोज ही बड़ी संख्या में लूटपाट, फायरिंग सहित अन्य घटनाओं ने पुलिस सहित आमजन की नींद उड़ा रखी है। इस संबंध में पुलिस लगातार ही अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी करती रहती है। इसी कड़ी में पटनासिटी क्षेत्र की आलमगंज थाना की पुलिस ने 3 बदमाशों को हथियार समेत गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

राजधानी पटना में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में जुटी हुई है। इसी क्रम में पटनासिटी के आलमगंज थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर NMCH पुल के पास बाइक सवार 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से हथियार और कारतूस भी बरामद किया है। इस पूरे मामले पर पुलिस ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि NMCH पुल के पास हथियार बंद अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में है। 

उक्त सूचना के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हथियार समेत तीनो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के निवासी है। वहीं पुलिस गिरफ्तार बदमाशों की आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News