बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: पुलिस को मिली सफलता, बीजेपी नेता के शोरूम को लूटने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, लूट का सामान बरामद

BIHAR CRIME: पुलिस को मिली सफलता, बीजेपी नेता के शोरूम को लूटने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, लूट का सामान बरामद

NAWADA: नवादा पुलिस को एक अहम कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। शहर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को पकड़ा गया है। गिरफ्तार बदमाशों में केंदुआ गांव का मुन्ना सिंह उर्फ मुन्ना कुमार, जंगल बेलदारी का नीतीश कुमार और गोपाल नगर का राजा कुमार शामिल है।

इन बदमाशों के पास से भाजपा नेता सतीश कुमार सिन्हा की इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम से चोरी गई दो एलईडी भी बरामद की गई है। गुरुवार को नगर थाना में प्रेस वार्ता में सर्किल इंस्पेक्टर नेयाज अहमद ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों ने भाजपा नेता सतीश कुमार सिन्हा, राम नगर निवासी वीरेंद्र सिंह सहित तीन दुकानों का शटर काट कर चोरी की वारदात में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि शहर में चोरी की घटनाओं की जांच के लिए टीम लगातार काम कर रही थी। जांच के क्रम में 24 मई की रात मुन्ना सिंह के केंदुआ स्थित मकान से चोरी की तीन एलईडी, दिवान पलंग, दो गैस सिलेंडर, एक फ्रिज, एक वाशिंग मशीन, एक मिक्सर मशीन बरामद किया गया था। चोरी का सामान बरामद होने के बाद से उसकी तलाश चल रही थी। गुप्त सूचना मिलने पर उसे नगर के भगत सिंह चौक से गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में उसकी निशानदेही पर राजा और नीतीश के घर पर छापेमारी की गई। 

राजा और नीतीश के घर पर छापेमारी कर चोरी की एक-एक एलईडी बरामद की गई। इस गिरोह का सरगना मुन्ना सिंह है। इस गिरोह में कुल पांच सदस्य हैं। जिसमें तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। ज्ञात हो कि लॉकडाउन के दौरान इलेक्ट्रॉनिक शो-रूम पर ताला लगा हुआ था। इसी दौरान चोरों ने तालाबंदी का फायदा उठात हुए रात के अंधेरे में बड़ी लूटपाट को अंजाम दिया था।

Suggested News