BIHAR CRIME: पुलिस को मिली सफलता, लूट की साजिश रचते दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

BIHAR CRIME: पुलिस को मिली सफलता, लूट की साजिश रचते दो कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

GAYA: गया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। लूट की योजना बना रहे दो कुख्यात अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से कट्टा, दो जिंदा कारतूस तथा तीन मोबाइल बरामद किया गया है। 

गया जिले के आमस थाना के पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना क्षेत्र के महापुर देल्हो मोड़ के पास से लूट की योजना बना रहे दो अपराधी को धर दबोचा है और उसके पास से एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस एवं 2 मोबाइल भी बरामद किया है। आमस थाना परिसर में प्रेस वार्ता के दौरान शेरघाटी के डीएसपी प्रवेंद्र कुमार भारती ने बताया कि आमस पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि महापुर मोड़ के पास दो अपराधी लूट की योजना बना रहे हैं। इन अपराधियों को पकड़ने के लिए थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह के द्वारा एक टीम बनाया गया और खुद थानाध्यक्ष के द्वारा पुलिस बलों को लेकर घटना स्थल पहुंचे तो पुलिस को देखकर अपराधी भागना शुरू कर दिया। जिसके बाद थानाध्यक्ष एवं उनके साथ रहे पुलिसकर्मी काफी दूर तक खदेड़ कर दोनों अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया।

डीएसपी ने बताया कि पकड़े गए पकड़े गए अपराधी के पास से दो मोबाइल एवं एक देशी कट्टा दो कारतूस बरामद हुए हैं। गिरफ्तार अपराधी महापुर निवासी नीरज कुमार एवं दूसरा अरविंद कुमार भुइंया मदनपुर थाना क्षेत्र के पनमर्मा का रहने वाला बताया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News