BIHAR CRIME: शराब के खिलाफ पुलिस की रेड, बड़ी खेप के साथ 6 तस्कर गिरफ्तार, बाइक जब्त

BIHAR CRIME: शराब के खिलाफ पुलिस की रेड, बड़ी खेप के साथ 6 तस्कर गिरफ्तार, बाइक जब्त

SHEIKHPURA: शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र के अलग-अलग मोहल्ले में पुलिस ने विशेष छापेमारी अभियान चलाया। पुलिस की इस विशेष छापेमारी अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहाँ पुलिस ने 6 शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। जबकि शराब की बड़ी खेप को जब्त किया है और दो लग्जरी वाहन सहित 4 बाइक को भी जब्त किया है।

एसपी कार्तिकेय शर्मा के निर्देश चलाया गया विशेष छापेमारी अभियान बाईपास में एक निजी विद्यालय के पास छापेमारी अभियान चलाकर 10 कार्टन विदेशी शराब को बरामद किया।  जबकि नगर थाना क्षेत्र के ही बुधौली मोहल्ला निवासी ब्रह्मदेव यादव के घर पर छापेमारी कर 288 लीटर अंग्रेजी शराब और 10 लीटर देसी शराब तथा देशी शराब बारमद की। इसके साथ ही शराब बनाने में इस्तेमाल होने वाली 100 किलो किशमिश बरामद की। पुलिस को इस बड़ी सफलता पर एसपी कार्तिकेय शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कार्रवाई की पुष्टि की है। पुलिस के विशेष टीम द्वारा की गई छापेमारी अभियान में पुलिस टीम ने 6 शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। जबकि 288 लीटर अंग्रेजी शराब ,10 लीटर देसी शराब बनाये जाने में इस्तेमाल 8 किसमिस के कार्टून को बरामद किया।

इन सब के अलावा शराब की होम डिलीवरी में इस्तेमाल एक लग्जरी वाहन के साथ-साथ एक कार सहित चार बाइक को जब्त किया है। शराब तस्कर रोहित कुमार दास, शुभराज करण, रोहित कुमार, ब्रहम यादव, महेश कुमार और गणेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News