बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME : पुलिस ने कट्टा और चरस के साथ तीन अपराधियों को छापा मारकर धर दबोचा, बड़े अपराध के लिए जुटे थे सभी

BIHAR CRIME : पुलिस ने कट्टा और चरस के साथ तीन अपराधियों को छापा मारकर धर दबोचा, बड़े अपराध के लिए जुटे थे सभी

MUZAFFARPUR : जिले के पूर्वी क्षेत्र के ग्रामीण इलाके के एक थाना ने 3 चरस तस्कर को धर दबोच लिया है। इस प्रकार मुशहरी थाने की पुलिस टीम को एक कामयाबी मिली है। जहां की अपराध की योजना बनाने में जुटे 3 अपराध कर्मियों को पुलिस ने देशी कट्टा और मादक पदार्थ(चरस) के साथ गिरफ्तार किया है।

मामले में पूर्वी DSP मनोज पांडे ने बताया कि मुशहरी थाना प्रभारी को गुप्त सूचना मिली की थाना क्षेत्र के द्वारिकापूर हाई स्कूल के समीप कुछ अपराध कर्मी किसी अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे हैं। सूचना के आलोक में त्वरित कार्यवाही करने के लिए एक टीम का गठन कर उक्त स्थान पर छापेमारी की गई जहां से तीन अपराधी को हथियार और मादक पदार्थ समेत अन्य सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

पकड़े गए अपराधियों की पहचान जिले के कांटी थाना क्षेत्र के निवासी नीरज कुमार और राजू कुमार के रूप में की गई  है जबकि  एक अपराधी अहियापुर थाना क्षेत्र के झपहा निवासी राजा कुमार बताया गया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से तलाशी के क्रम में 1 देशी कट्टा, 1 कारतूस, 100 ग्राम मादक पदार्थ (चरस), 3 मोबाइल फोन, 1 मोटरसाइकिल  बरामद हुआ है। तीनों से पुलिस ने पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया हैं।

Suggested News