बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: पुलिस ने घर से छापेमारी कर बरामद की नशीली दवाओं की खेप, शराब छिपाने का तरीका देखकर टीम के भी उड़े होश

BIHAR CRIME: पुलिस ने घर से छापेमारी कर बरामद की नशीली दवाओं की खेप, शराब छिपाने का तरीका देखकर टीम के भी उड़े होश

ARARIA: बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद से ही शराब तस्कर और पुलिस आमने-सामने हो गए हैं। पुलिस जहां लगातार जांच अभियान चलाकर शराब तस्करों पर कार्रवाई करने में लगी है, वहीं शराब कारोबारी, तस्कर और माफिया विभिन्न तरीकों से पुलिस और उत्पाद विभाग को चकमा देने की फिराक में रहते हैं। हालांकि इसी कड़ी में अररिया से जो मामला सामने आया है, वह काफी हैरान कर देने वाला है।

अररिया के जोकीहाट थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भेभरा गांव में एक घर से 766 बोतल कोडीन युक्त कफ सीरप सहित शराब बरामद की। यहां चौंकाने वाली बात यह है कि शराब घर में बने तहखाने से बरामद की गई। पुलिस से बचने के लिए घर के मालिक ने बकायदा तहखाना बनाकर रखा था, जहां शराब को छुपाकर रखा जाता था। पुलिस ने इस तहखाने को देखा तो वह भी हैरान रह गए। तहखाने के अंदर से 766 बोतल कोडीन युक्त कफ सिरप और पांच बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। मामले की जानकारी देते हुए अऱरिया एसडीपीओ ने बताया  की उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि अलादीन और उसका बहनोई वसीम नशीली दवाओं का कारोबार करता है।

इसी गुप्त सूचना के आधार पर सलाउद्दीन के घर पर छापेमारी की गई, तो उसके घर के अंदर बने तहखाने में 766 बोतल कोडीन युक्त कफ सिरप और पांच बोतल विदेशी शराब, दो बाइक और एक स्कॉर्पियो के साथ पुलिस ने दोनों कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों कारोबारियों से आवश्यक पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Suggested News