BIHAR CRIME: नक्सलग्रस्त इलाके में पुलिस की सख्ती, अवैध हथियार की सप्लाई करने वाले 3 शख्स गिरफ्तार

BIHAR CRIME: नक्सलग्रस्त इलाके में पुलिस की सख्ती, अवैध हथियार की सप्लाई करने वाले 3 शख्स गिरफ्तार

KAIMUR: कैमूर जिले के एएसपी अभियान नितिन कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए चांद थाना क्षेत्र के शिवरामपुर से तीन लोगों का गिरफ्तार किया। इनके पास से 12 बोर का चार बंदूक, 315 बोर का एक राइफल, 12 बोर का एक जिंदा कारतूस और एक मोबाइल बरामद हुआ है। शिवरामपुर पहले से नकसललग्रस्त इलाका रहा है। इन लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है कि यह लोग हथियार बनाकर किसको सप्लाई करते थे और कितने दिनों से कारोबार में जुड़े हैं।

दरअसल कैमूर जिले के एएसपी अभियान नितिन कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि कैमूर जिले में गुलाब चौबे, ज्ञानी चौबे, और अभय सिंह जो चांद थाना के शिवरामपुर के रहने वाले हैं यह लोग अवैध हथियार का कारोबार कर रहे हैं। जहां पुलिस के सहयोग से घेराबंदी कर तीनों को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से भारी संख्या में हथियार बरामद हुए है ।

जानकारी देते हुए एएसपी अभियान नितिन कुमार ने बताया गुप्त सूचना के आधार पर चांद थाना के शिवरामपुर गांव में छापेमारी किया गया जिसमें तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। यह हथियार की सप्लाई करते थे इनके पास से चार 12 बोर का हथियार सहित कई हथियार बरामद हुए हैं। यह सभी हथियार का कारोबार करते थे। पहले से यह इलाका नक्सलग्रस्त रहा है और इनसे पूछताछ किया जा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News